सोहना पुलिस पर पीड़ितों के साथ अन्याय करने के लगे आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 11:23 PM (IST)

सोहना(सतीश): सेवा सुरक्षा और सहयोग का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस गुरूग्राम जिले के सोहना में की एक घटना के चलते सवालों के घेरे में आ गई है। दरअसल सोहना की एक शादी शुदा महिला  किसी युवक के साथ घर से भाग गई। महिला अपने 14 माह के बच्चे को भी घर पर ही छोड गई है। पीड़ित पति जब इसकी शिकायत सोहना सिटी थाना पुलिस के पास लेकर पहुंचा तो पुलिस ने कार्यवाही करने की बजाए युवक को गोल गोल घुमाया। पुलिस एएसआई ने महिला और उसके प्रेमी से फोन पर बात भी की। पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ पहले ही कोर्ट में एक केस चल रहा है। पुलिस एएसआई ने आज गुपचुप तरीके से उसकी पत्नी और सास-ससुर को अदालत में बुलाकर महिला के बयान दर्ज करा लिए। जब पीड़ित अपना पक्ष रखने के लिए अदालत में पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने उसे अदालत के अंदर जाने ही नहीं दिया। इस दौरान पुलिस वालें ने उसके साथ मारपीट भी की।

मामले की जानकारी मिलने के बाद महिला के प्रेमी की पत्नी भी सोहना पुलिस थाने पहुंची। उसने भी पुलिस के सामने आपबीती बताई लेकिन पुलिस ने उस महिला की बात भी नहीं सुनी।

सोहना के सिटी पुलिस थाना में घटित हुई इस घटना को देखने के बाद यह लगता है कि पुलिस के कुछ कर्मचारियों की दंबगई के चलते पीड़ितों को न्याय नही मिल पा रहा है। लेकिन इस मामले में अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस के आलाधिकारी पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए इस मामले में किस तरह की कार्यवाही अमल में लाते हैं। देखना यह भी होगा कि क्या उन  पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी विभगीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी जो पुलिस की छवि को खराब करने में कोई कसर नही छोड़ रहे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static