जुलाना हत्याकांड की सुलझी गुत्थी: आरोपियों ने युवक के हाथ बांध कर पानी में डुबोकर दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 08:06 AM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जींद पुलिस ने जुलाना क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान संदीप वासी करसोला व कुलदीप उर्फ कुल्ला वासी लिजवाना खुर्द के रूप में हुई है।

डीएसपी रोहताश ढुल ने बताया कि 5 अगस्त को जुलाना पुलिस को सूचना मिली कि सुंदर ब्रांच नहर में खरैंटी पुल के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है, जिस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। मृतक की पहचान विजय उर्फ जडेजा वासी लिजवाना कलां के रूप में हुई थी। पुलिस की पूछताछ पर मृतक विजय उर्फ जडेजा के साले संजय वासी डावला जिला झज्जर ने पुलिस को एक शिकायत दी। जिसने अपनी शिकायत में बताया कि विजय का किसी के साथ फोन काॅल पर झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह घर से निकला था और वापिस घर नहीं आया। सुबह उसकी लाश खरैंटी पुल के पास मिली है। जिसकी शिकायत पर थाना जुलाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया।

2018 में शराब के ठेकों को लेकर हुआ था झगडा

बता दें कि 2018 में विजय उर्फ जडेजा व शीशपाल उर्फ पाली की फोन पर कहासुनी हो गई थी। जिस पर शीशपाल उर्फ पाली वासी जुलाना ठेके पर चला गया। जहां विजय व शिवपाल की आपस में फिर से कहासुनी हो गई। विजय ने कुलदीप वासी फतेहगढ को लिजवाना खुर्द के ठेके पर पिस्तोल लेकर बुला लिया। जब वहां से कुलदीप शीशपाल जाने लगा तो कुलदीप ने शीशपाल उर्फ पाली को गोली मार दी। वहां से उनकी दुश्मनी शुरू हुई थी।

पूछताछ पर आरोपी संदीप ने बताया कि 2023 में उसकी शीशपाल उर्फ पाली के साथ जान पहचान हुई थी। जून में शीशपाल उर्फ पाली ने कहा कि विजय उर्फ जडेजा से अपनी दुश्मनी का बदला लेना है, जिस पर वे विजय उर्फ जड़ेजा की तलाश करने लगे। 13 अगस्त को योजना अनुसार लिजवाना खुर्द व ढिगाणा के बीच एक आई20 गाडी में विजय व कुलदीप को बीयर पीते हुए पकड़ लिया। विजय को शीशपाल की गाडी में बैठा लिया और गढ़वाली खेड़ा नहर पुल के पास पहुंच गए। विजय के दोनों हाथों को बांध दिया और पानी में डुबा कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके उनका तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static