Haryana : झगड़ा खत्म कराने बेटी के पास आई थी मां, दामाद ने कर दी सास की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 11:11 AM (IST)

रोहतक : रोहतक जिले के सेक्टर-1 में बेटी व दामाद के बीच चल रहे झगड़े को खत्म कराने के लिए बिहार से एक दिन पहले आई महिला 60 वर्षीय हेमंती पासवान की उसके दामाद ने मंगलवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी। हेमंती देवी बिहार के लखीसराय के हनुमान नगर की रहने वाली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बिहार निवासी अनिता देवी ने बताया कि उसकी बहन ममता की शादी 15 साल पहले राकेश उर्फ मंगला के साथ हुई थी। मंगला का परिवार हिसार रोड पर रहता है। राकेश उर्फ मंगला जहां कपड़े प्रेस करने का काम करता है, जबकि उसकी पत्नी ममता घरों में सफाई का काम करती है। उनकी दो बेटी व एक बेटा है। अनीता ने बताया कि उसके पास ममता का फोन आया। बोली उसका पति शराब पीकर मारपीट कर करता है। चार-पांच माह से उत्पीड़न बढ़ गया है। उसने अपनी मां हेमंती को बिहार से बुला लिया। सोमवार को हेमंती रोहतक पहुंची। 

आरोप है कि मंगला रात को करीब साढ़े सात बजे घर पर शराब पीकर आया। हेमंती देवी ने कहा कि बच्चों को खाने की दिक्कत है। अच्छे कपड़े नहीं है, तुम शराब पीकर पत्नी से मारपीट करते हो। इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा बढ़ गया। आरोप है कि राकेश ने चाकू लिया और अपनी सास के पेट में तीन-चार वार किए। इसके बाद मौके से फरार हो गया। ममता ने अपनी बहन को सूचना दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन उस समय तक हेमंती पासवान दम तोड़ चुकी थी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static