Sonali Phogat Death : मां की मौत पर छलका बेटी यशोधरा का दर्द, बोलीं- "मेरी मां इंसाफ की हकदार"

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 10:16 AM (IST)

हिसार: टिक-टॉक स्टार और 'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट ने 23 अगस्त 2022 को अंतिम सांस ली। शुरुआत में सामने आया था कि  सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पार्टी के लिए बाहर गई थीं। वहीं अब उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

बेटी यशोधरा ने लगाई गुहार 
सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है।अब उनकी बेटी ने भी मां की मौत पर चुप्पी तोड़ी है। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के लिए सरकार से न्याय की गुहार लगाई। मां के निधन के बाद अपनी मौसी के पास रह रहीं यशोधरा ने रोते हुए एक एजेंसी से बातचीत में कहा-'मेरी मां इंसाफ की हकदार है। केस की सही तरीके से जांच की जरूरत है। दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।'


सोनाली की हत्या कर  प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप
रिंकू ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली के खाने में कुछ मिलाकर उसका रेप किया। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भुतान कलां गांव में रहने वाले रिंकू ने सुधीर पर सोनाली का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया। सुधीर सांगवान लगभग एक साल से सोनाली का रेप कर रहा था। उन्होंने यह दावा भी किया सोनाली की हत्या उनकी प्रॉपर्टी हड़पने के इरादे से की गई है। उनके मुताबिक सोनाली के खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई है। सुधीर ने गोवा पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static