मौत से पहले Sonali Phogat का Video आया सामने, बेसुध नजर आई बीजेपी नेत्री (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 04:59 PM (IST)

डेस्क: टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में हर पल नया मोड़ आ रहा है। सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोई उन्हें पकड़ कर ले जाते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह सोनाली का पीए सुधीर सांगवान है। इस वीडियों में सोनाली लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि क्लब में पार्टी के दौरान सोनाली की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर उन्हें करीब 2 घंटे तक बाथरूम में लेकर बैठे रहे। गोवा पुलिस ने प्राथमिक सबूतों और सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर इस बात का खुलासा किया है। इस 2 घंटे के दौरान यदि सोनाली को अस्पताल ले जाया जाता तो शायद उनकी जान बच सकती थी।

 

गोवा पुलिस का खुलासा पार्टी में सोनाली को जबरदस्ती दिए गए ड्रग्स

 

गोवा के पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी के आधार पर देखा गया है कि सुधीर सांगवान और सुखबिंदर ने क्लब में पार्टी करने के दौरान सोनाली को ने जबरदस्ती ड्रग्स पिलाई है। उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट को किसी ड्रिंक में मिलाकर कुछ पिलाया गया है। हालांकि अभी तक इस ड्रग्स का नाम अभी सामने नहीं आया है। ओमवीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी में देखा गया कि इसके बाद सोनाली होश में नहीं थी और आरोपी उन्हें संभालते हुए नजर आए। इसके बाद एक बार फिर से सोनाली को दूसरे शॉर्ट्स में भी कुछ पिलाया गया। सीसीटीवी में दिखाई दिया कि आरोपी सोनाली को लेकर बाथरूम में गए और करीब 2 घंटे तक वहीं बैठे रहे।

 

सोनाली के पीए सुधीर और सुखविंदर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिए जाने के सबूत सामने आने के बाद गोवा पुलिस ने उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके मित्र सुखविंदर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में यह साफ हो गया है कि इन दोनों ने ही पार्टी के दौरान सोनाली को ड्रिंक में मिलाकर कुछ पिलाया है। हालांकि अभी तक सोनाली के पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सामने नहीं आई है। ऐसे में यदि मुख्य आरोपी बाहर रहते हैं तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। इसलिए गोवा पुलिस ने सोनाली के निजी सचिव सुधीर सांगवान और सुखविंदर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

Sonali Phogat को जबरदस्ती दिए गए थे Drugs, गोवा के IG ने किए बड़े खुलासे

Sonali Phogat Cremation: पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट , बेटी यशोधरा ने दी मां को मुखाग्नि

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा

गोवा पुलिस ने Sonali Phogat की हत्या का मामला किया दर्ज, PM रिपोर्ट आने पर आगे बढ़ेगी जांच

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static