सोनीपत : हथियारों के बल पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 02:03 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) :  सोनीपत की सीआईए वन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 7 सदस्य गिरोह को गिरफ्तार किया है जो हथियारों के बल पर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि इनसे अन्य वारदातों से भी पर्दा उठ सके।

बता दें कि सोनीपत की सीआईए वन पुलिस ने इन सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने 29 अक्टूबर को हथियारों के बल पर लाखों की कीमत का अजनका फैक्ट्री से कॉपर व एलमुनियम और गाड़ी मौके से लूट कर फरार हो गए थे। इन आरोपियों की पहचान सुभाष निवासी प्रदीप बिहार दिल्ली, मनोज उर्फ कल्लू मिलन बिहार दिल्ली, मनोज उर्फ छंगा संत नगर दिल्ली, मोहन निवासी संत नगर दिल्ली और फिरोजउर्फ जाबेर निवासी सत्तूला बाग लोनी गाजियाबाद, हारून निवासी गांव जबरी बाराबाकी यूपी, मोहम्मद शाहिद निवासी गांव रठौरा फारुकाबाद यूपी के रूप में हुई है। अब पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि इनसे लूटे गए सामान को बरामद किया जा सके

वहीं बदमाश गिरोह बहुत ही शातिर है। एक गैंग की तरह कार्य करता है। जब भी कहीं पर यह लूट के लिए जाते हैं तो कुछ व्यक्ति निगरानी के लिए छत पर चले जाते हैं और बाकी नीचे वारदातों को अंजाम देते हैं। साथ ही अब पुलिस इनके द्वारा दिल्ली और उत्तर प्रदेश क्षेत्र में की गई अन्य कई तरह की लूट की वारदातों को सुलझाने का भी प्रयास करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static