नफ़े सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले को लेकर एसपी ने किया बड़ा खुलासा, जल्द होगी गिरफ्तारी

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 05:05 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के परिवार को अब भी धमकी भरे फोन आ रहे हैं। फोन पर पूरे परिवार को जान से मारने को धमकी दी जा रही है।  इस लेकर एसपी अर्पित ने बताया कि फ़ोन पर स्व नफ़े सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि जल्द  आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगी। 

एसपी अर्पित ने बताया कि पुलिस को दो टीमें धमकी देने वालों को ढूढने का ही काम कर रही हैं। वहीं कांग्रेस नेता बिजेन्दर राठी को भी पुलिस ने नोटिस दिया है। उन्होंन कहा कि अब नामजद लोगों से पूछताछ की जाएगी।  पुलिस  जल्दी ही पूरे मामले को सुलझा लेगी। एसपी अर्पित जैन ने कह कि मैं भी नफ़े सिंह कर परिवार के साथ संपर्क में हूँ।

गौर रहे कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा स्वर्गीय नफे सिंह राठी के घर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे थे। उसी दौरान नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सुबह से नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी और भूपेंद्र राठी के फोन पर करीब 5-6 बार धमकी भरे फोन आ चुके हैं। जिससे परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने झज्जर जिले के SP अर्पित जैन को भी मामले की शिकायत की है। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरु कर दी है।

 
सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि प्रदेश में जंगलराज चल रहा है, पूरे इलाके में नफे सिंह सिंह राठी की हत्या के बाद से भय का माहौल बना हुआ है। सरकार बदमाशों को रोकने के नाकाम हो रही है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से सवाल भी किया है कि जब नफे सिंह राठी ने जान का खतरा बता कर सुरक्षा मांगी थी तो सरकार ने उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं दी। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि पिछले 10 साल के बीजेपी शासन में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के साथ साथ अपराध में भी नंबर वन बन गया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से नफे सिंह राठी हत्याकांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है। उनका कहना है नफे सिंह राठी के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं है। उन्होंने भगवान से नफे सिंह राठी की आत्मा को शांति देने की भी प्रार्थना भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static