एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया चाची अंजलि ने जश को क्यों मारा, ताई का परिवार ऐसे था शामिल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 02:50 PM (IST)

करनाल (ब्यूरो) : करनाल जिले के गांव कमालपुरा में जश की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है। हत्या के आरोप में गिरफ्तार चाची, ताई व दादी काे शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, लेकिन अभी भी लोगों को हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। ऐसे में लोगों ने पुलिस की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह लगाए हुए है। इस प्रश्नचिन्ह पर एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि हत्या का कारण कुछ और नहीं बल्कि अंजलि का साइको होना है।

पुलिस को दिए बयान में चाची अंजलि ने बताया कि वह जश को बहुत प्यार करती थी। वारदात वाले दिन जश की बहन भी चाची के पास ही थी लेकिन चूंकि जश फोन में कार वाला गेम खेलने लग गया था इसलिए वह अपने घर चली गई थी। जश रूम में ही मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल चार्जर था। सीरियल देखते हुए अचानक उसे गुस्से आया और उसने जश के गले को चार्जर की केबल से दबाना शुरू कर दिया। इस पर जश जोर से चिल्लाया तो डरकर अंजलि ने चार्जर की केबल को ढीला छोड़ दिया, फिर उसे ख्याल आया कि अब जश घर जाकर सबको बताएगा कि चाची ने ऐसा किया। जब वह सबको बताएगा तो विकास और अन्य परिवार वाले उसे मारेंगे। यह सोचकर एक बार फिर अंजलि ने चार्जर की केबल को तब तक नहीं छोड़ा जब उसकी मौत तक नहीं हो गई। 

इसके बाद शव को बेड में रखा और मौके पाते ही रात को बैग में डालकर राजेश की छत पर फेंक आई। वहीं 6 अप्रैल की सुबह अपनी छत पर शव देखकर राजेश की पत्नी धनवंती और मां सौरनदे डर गई और उन दोनों ने मिलकर अपनी छत से शव को पड़ोसियों की टीन पर गिरा दिया था। जो शव को खुदबुर्द करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static