गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भाई चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे, हरियाणा से किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 04:43 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ के भाई को गिरफ्तार किया है। विक्की उर्फ सोनू कई संगीन वारदातों में शामिल था। रोहतक निवासी हिमांशु विदेश से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। विक्की पर मर्डर, आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज थे।

डीसीपी मनोज सी ने बताया कि स्पेशल सेल को इस बदमाश के बारे में टिप मिली थी। इसके बाद साउथ वेस्ट रेंज के एसीपी संजय दत्त की देखरेख में इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम ने हरियाणा से हिमांशु के भाई को धर दबोचा। गौरतलब है कि हाल के दिनों में हिमांशु भाऊ गैंग दिल्ली में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसमें तिलक नगर के कार शोरूम पर फायरिंग और राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में एक शख्स की हत्या का मामला काफी चर्चा में रहा है।

 
बता दें कि इससे पहले जुलाई के महीने में हरियाणा के सोनीपत में पुलिस और हिमांशु भाऊ गैंग के शार्प शूटरों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें पुलिस ने तीन बदमाशों को ढेर कर दिया। मारे गए बदमाशों में दो शूटर दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी थे। पुलिस ने तीनों के पास से 5 आधुनिक पिस्टल बरामद किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static