तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार चाचा-भतीजे को मारी टक्कर, चाचा की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 08:37 AM (IST)

पानीपत : पानीपत जिले के गांव जालपाड़ के पास एक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर सवार चाचा-भतीजा नीचे गिर कर बेहोश हो गए। स्कूटी के पीछे बाइक पर आ रहे इनके परिजनों ने दोनों को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। जबकि भतीजे का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने भतीजे की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भतीजे ने बताया कि वह अपने चाचा पपेंद्र सिंह निवासी सुकई गांव, जिला पौडी गढ़वाल, हाल निवासी बीबीएमबी, पानीपत और भाई शंकर के साथ रसलापुर गया था। वह रात को रसलापुर से घर लौट रहे थे। चाचा पपेंद्र व भाई शंकर एक स्कूटी पर थे, जबकि वह दूसरी मोटरसाइकिल पर था। स्कूटी को चाचा पपेंद्र चला रहा था। जब वह जालपाड़ रोड पर हरिद्वार नेशनल हाइवे पर पहुंचे तो तेज रफ्तार कैंटर चालक ने चाचा की स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही चाचा व भाई दोनों सड़क पर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी कैंटर चालक टक्कर मारने के बाद कैंटर सहित मौके से फरार हो गया। उसने भाई शंकर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और चाचा पपेंद्र को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चाचा की मौत हो गई।

2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया 

परिजनों ने बताया कि पपेंद्र मूलरूप से उत्तराखंड के पौडी गढ़वाल जिले का रहने वाला था। वह पानीपत में बीबीएमबी में कार्यरत था। पिछले कई साल से पानीपत में परिवार सहित रह रहा था। उसके दो बच्चे है, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static