शहर में सक्रिय है मकड़ी गैंग: हलवाई की उतरवाई कमीज, 32 हजार लूट कर हुए नौ दो ग्यारह

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 06:41 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के जिला पानीपत में लूटपाट करने वाला एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो अपनी वारदातों में मकड़ी का सहारा लेता है। इस कारण ही इसे लोग मकड़ी गैंग का नाम दे रहे हैं। पानीपत की राजीव कॉलोनी में एक हलवाई इस मकड़ी गैंग का शिकार बन गया। मकड़ी गैंग के एक लुटेरे ने हलवाई की जेब से 32 हजार रुपये उड़ा दिए और वहां से नौ दो ग्यारह हो गया।

बताया गया कि मकड़ी गैंग के लुटेरे अपने शिकार को उसकी गर्दन पर मकड़ी होने की बात कह कर बातों में उलझा लेते हैं और कमीज उतरवा लेते हुए। बस कमीज उतारने के दौरान ही गैंग वाले पैसों आदि कीमती चीजों पर हाथ साफ कर देते हैं। बताया गया कि यहां पानीपत में इस मकड़ी गैंग के लुटेरे ने हलवाई को शिकार बनाने से पहले उसके पड़ोसी के साथ भी यही तरीका अपनाया था, लेकिन वहां वे नाकामयाब हुए तो उन्होंने हलवाई को शिकार बनाया।

PunjabKesari, Haryana

पीड़ित हलवाई रघुवीर सैनी ने बताया कि दोपहर के समय एक युवक उनकी दुकान पर आया था। युवक ने मास्क लगाया हुआ था और आते ही उसने 1 किलो लड्डू मांगा। इसके बाद उसने कहा कि वह उसे जानता है। इसके बाद युवक ने मकड़ी निकालने के लिए कमीज उतारने के लिए कहा और उसकी जेब में रखे 32 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। इसी युवक ने हलवाई के पड़ोसी की भी कमीज उतरवाने की कोशिश की थी, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई हैं।

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि हलवाई की दुकान पर अज्ञात चोर द्वारा 32 हजार रुपए चोरी करने की शिकायत मिली है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static