HARYANA: STF में तैनात जवान की गोली मारकर हत्या; कनपटी के पास लगी गोली, कार में मिली लाश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:06 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। खबर झज्जर से सामने आई है, जहां हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश झज्जर में उसी की कार के अंदर मिली। उसके बगल में ही पिस्टल भी पड़ी थी। हत्या किसने की है, फिलहाल पता नहीं लग सका है।

बता दें कि झज्जर जिले के गांव भूरावास निवासी सतबीर (47) आर्मी की नौकरी छोड़ने के बाद हरियाणा पुलिस में भर्ती हुआ था। फिलहाल वो स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रोहतक यूनिट में कार्यरत था और अपने ससुराल गांव पाना बिधयान दूबलधन में रहता था।

मंगलवार को सतबीर की लाश उसकी कार के अंदर से ही बरामद हुई है। मृतक को गोली उसकी दाहिने तरफ की कनपटी के पास लगी हुई थी और उसकी गाड़ी में सरकारी रिवाल्वर भी पड़ा हुआ मिला है। कार के अगले शीशे में दो गोलियां लगी हुई हैं तथा एक गोली का निशान कार की छत पर लगा मिला है। कार में ही मृतक के जूते पड़े हुए मिले हैं। गोली लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

किसी से नहीं थी कोई रंजीश

सतबीर के ससुर राजेंद्र ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनका दामाद उनके पास ही रहता था। उन्हें शक है कि किसी बदमाश ने रंजिश के चलते उनके दामाद की हत्या की है। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। साल्हावास थाना पुलिस ने ससुर राजेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

कार के अगले शीशे में दो गोलियां लगी हुई हैं और एक गोली का निशान कार की छत पर लगा मिला है। कार में ही मृतक के जूते पडे़ हुए मिले हैं। फिलहाल गोली लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static