सूटकेस में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 04:33 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : जिले में रोहतक हाइवे पर गांव सिवाह के पास रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर बाईपास पर बंद सूटकेस में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला के मुंह पर टेप लगी हुई थी। जबकि महिला के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। राहगीर ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसपी, सीआईए और सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए। शव की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है।

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों की नजर सूटकेस पर पड़ी। उन्होंने सूटकेस खुला हुआ देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। क्योंकि सूटकेस के अंदर सामान की बजाय महिला का शव  था।  जिसके मुंह पर टेप लगी थी,  हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। सूटकेस के अंदर से कोई भी दस्तावेज वगैरह नहीं मिले, जिससे महिला की शिनाख्त हो सके। 

एएसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिला की उम्र 45 साल के करीब लग रही है। महिला के गोल्डन रंग के बाल हैं और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी थानों में जांच की जा रही है कि एक या दो दिन के अंदर कोई महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई है या नहीं।

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर शव को देखकर लग रहा है कि 8 से 10 घंटे पहले ही महिला की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां पर फेंक दिया गया है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भेज गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। जल्द ही पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static