स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा; रास्ते में तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 04:57 PM (IST)

रेवाड़ी: हरियाणा में तेज रफ्तार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं मामला रेवाड़ी से सामने आया है, जहां सड़क पार करते हुई 7वीं कक्षा की एक छात्रा को बाइक ने टक्कर मार दी। जिसके बाद अस्पताल में छात्रा ने अपनी दम तोड़ दिया।

बता दें कि गढ़ी बोलनी रोड पर एक 7वीं क्लास की छात्रा सड़क पार कर रही थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक ने छात्रा को टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। कसौला थाना पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा

गांव बैरियावास निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। छोटी बेटी नितिशा (11) गढ़ी-बोलनी गांव स्थित राजकीय मॉडर्न संस्कृति स्कूल में कक्षा 7वीं की छात्रा थी। रोजाना की तरह वो स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर आने के लिए रोडवेज बस में सवार हुई। गांव डवाना के बस स्टॉप पर रोडवेज बस से उतरी। यहां से जैसे ही वो पैदल घर आने के लिए सड़क पार करने लगी तो डवाना कट पर रेवाड़ी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

अस्पताल में तोड़ा दम

हादसे के बाद वो बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद नितिशा को आसपास के लोगों ने तुरंत संभाला और शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृष्ण कुमार के मुताबिक, आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया।

कसौला थाना पुलिस ने नागरिक अस्पताल में नितिशा के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static