छात्र को झगड़े में बीच बचाव करना पड़ा महंगा, युवकों ने बर्फ तोडऩे वाले सुए से कर दी हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 01:14 PM (IST)

सोनीपत: साउथ पॉइंट कॉलेज में एमएससी मैथ की पढ़ाई कर रहे स्कूल संचालक के बेटे की सोमवार को बर्फ तोडऩे वाले सुए घोंपकर हमलावरों ने बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपी जाइलो कार में सवार होकर आए थे। घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने परिजनों से बात की। परिजनों ने गन्नौर के गांव तेवड़ी के कई युवकों के नाम पुलिस को बताए। पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी है। 

रजनीश (21) पुत्र कृष्ण खुबड़ू का रहने वाला था। रजनीश साउथ प्वाइंट कॉलेज में एमएससी मैथ प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। अस्पताल आए मृतक के दोस्तों ने बताया कि सोमवार शाम को वह कॉलेज के गेट के पास एक दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान एक जाइलो कार में सवार होकर करीब आधा दर्जन युवक पहुंचे और झगड़ा शुरू कर दिया। इसके दौरान बीच बचाव के लिए आए रजनीश को आरोपियों ने बर्फ तोडऩे का सुआ घोप दिया। रजनीश गंभीर रूप से घायल होकर जमीन गिर गया। उसे लेकर सोनू नाम का उसका दोस्त व अन्य कई युवक अस्पताल की तरफ दौड़े, लेकिन रजनीश ने दम तोड़ दिया।

दुकान पर खड़े थे मृतक और उसके दोस्त  
आरोपी रोहित गांव तेवड़ी कॉलेज के पास शराब पी रहा था। इसी दौरान वह लघुशंका के लिए चला गया। जबकि रजनीश व उसके दोस्त कॉलेज के पास दुकान पर मौजूद थे। रजनीश के दोस्तों की आरोपी रोहित से कहासुनी हो गई। झगड़ा बढऩे पर रोहित ने बदला लेने के लिए अपने दोस्तों को बुला लिया। तभी जाइलो कार में कई युवकों के साथ आरोपी नीरज गांव तेवड़ी जो रोहित का दोस्त था वह भी आया। आरोपी रोहित ने अपने साथी नीरज के साथ मिलकर रजनीश के दोस्त के साथ हाथापाई शुरू कर दी। रजनीश बीच बचाव करने लगा तो आरोपियों ने उसे बर्फ तोडऩे का सुआ घोप दिया और हमले में रजनीश की मौत हो गई।

रजनीश आरोपियों को कह रहा था गवांडी 
मृतक रजनीश के दोस्तों को सदर थाना पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई। अस्पताल में यह पुलिस को झगड़े का कारण नहीं बता रहे थे। एक दोस्त ने बस इतना ही बताया रजनीश यह कह कर आरोपियों के बीच गया था रहने दो आपस में मत लड़ो। रजनीश आरोपियों को गवांडी कह रहा था। इस बीच रजनीश जमीन पर पड़ा दिखा। उसकी बगल में बर्फ तोडऩे का सुआ मार रखा था।
इस संबंध में सदर थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया हमला करने वालों में तेवड़ी गांव के आरोपी नीरज व रोहित का नाम सामने आया है। इनकी तलाश की जा रही है। परिजनों को मृतक के दोस्तों ने बताया है कि आरोपी जाइलो कार में सवार होकर आए थे। रजनीश का पोस्टमार्टम आज कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static