टीचर ने छात्रों को अनुशासन में रखना चाहा, छात्रों ने लाठी-डंडो से पीट दिया, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 04:48 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत के राई का मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल एक बार फिर विद्यार्थियों की दबंगई के कारण सुर्खियों में है। इस बार 12वीं कक्षा के 10-12 विद्यार्थियों ने यहां के भूगोल टीचर को धुन दिया। टीचर का कसूर केवल इतना था कि उसने एक विद्यार्थी को गैर-अनुशासन के मामले में सस्पेंड कर दिया था यही नहीं, विद्यार्थियों ने टीचर को धमकी भी दी कि इस बार तो वे उसे छोड़ रहे हैं, अगली बार जान से मार डालेंगे। पुलिस ने टीचर की शिकायत पर विद्यार्थियों के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से स्कूल के टीचर्स में रोष बना हुआ है वहीं, स्कूल प्रशासन द्वारा  विद्यार्थियों के परिजनों को स्कूल में बुलाया गया है। 

प्रमोद कुमार राय निवासी मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल ने राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह स्पोर्ट्स स्कूल में भूगोल के टीचर है और शनिवार को शाम के समय करीब 8 बजे अकादमी ब्लॉक में ड्यूटी मास्टर के रूप में तैनात था। उसी समय 12वीं कक्षा के 10-12 विद्यार्थी लाठी-डंडों व फट्टियों के साथ वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विद्यार्थियों ने उस पर लाठी-डंडों व लात-घूंसों से हमला किया और इस पूरी वारदात पर राई स्पोर्ट्स स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी मोहित कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ छात्रों ने प्रमोद राय को पीटा है इस पूरे मामले प्रमोद भाई ने पुलिस में शिकायत कर दी है और पुलिस अपना काम कर रही है स्कूल में किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस पूरे मामले में सोनीपत की राई थाना पुलिस जांच कर रही है इस मामले की जांच कर रहे एजुकेशन सिटी के पुलिस चौकी इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि  छात्रों ने एक टीचर को पीटा है इस मामले में टीचर की शिकायत पर हम ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है जिन छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ वे सभी बालिग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static