मिर्चपुर कांड में बेघर दलितों को हम हिसार के रोड गांव में बसा रहे हैं: बराला

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 03:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): जाट आरक्षण को लेकर दर्ज हुए मुकदमों को वापिस ना लिए जाने के कोर्ट के आदेशों को लेकर सुभाष बराला ने कहा कि अभी इसकी व्याख्या करना ठीक नहीं है सरकार कोर्ट के आदेशों का पालन करेगी। मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने को लेकर कहा कि अभी इस बारे में कुछ नही कहा जा सकता। दलितों को लेकर बराला ने कहा कि मिर्चपुर कांड में बेघर दलितों को हम हिसार के रोड गांव में बसा रहे है। उन्होंने कहा कि हम सदैव दलितों के हित मे कार्यरत है।

इनैलो बीएसपी के गठबंधन को लेकर बराला ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इनैलो का बीएसपी के साथ गठबंधन ज्यादा चलेगा इसका कारण मायावती और सोनिया गांधी की कर्नाटक में बढ़ती नजदीकियां हैं। पहले भी इनैलो और बीएनपी का गठबंधन हुआ लेकिन चुनावों तक सफल नहीं हो सका। बराला ने कहा कि हमारी पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की विचार धारा पर चलती है जिसका उद्देश्य अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का है।

मंथन शिविर को लेकर सुभाष बराला ने कहा कि पार्टी अपने पदाधिकारियों और संगठन के लोगो के साथ पूर्व में लिए गए निर्णयों को लेकर विचार विमर्श करती है। बराला ने कहा कि हमारी 8 सितंबर और 9 सितंबर को राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक होगी जिसमें आगामी राजनैतिक कार्य  प्रणाली के साथ पूर्व में किये गए कार्यो की समीक्षा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static