सोल्वेक्स प्लांट मे अचानक लगी आग, लाखों का समान जलकर राख़

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 10:42 AM (IST)

टोहाना(सुशील): देर रात्रि शहर के चंडीगढ रोड स्थित चौधरी सोल्वेक्स प्लांट मे अचानक आग लग लग गईं, आग लगने से लाखों का समान जलकर राख़ हो गया। आग लगने की सुचना दमकल विभाग को दी गईं जिसके बाद विभाग की चार गाड़ियों ने पंहुचकर आग पर काबू पा लिया।

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी अनुसार शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित चौधरी सोल्वेट प्लांट मे रात्रि के किरह 9 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गईं जिसके नाद सुचना दमकल विभाग को दी गईं विभाग की टीम गाड़ियों ने आकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि बुझ नहीं रही थी जिसके बाद पंजाब के मूनक से दमकल की गाडी को बुलाया गया तथा करीब 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। आग इतनी गंभीर थी कि जिले के उपायुक्त प्रदीप कुमार व एसडीएम डॉ चिनार चहल मामले मे फायर अधिकारियो से जानकरी ले रहे थे तांकि जरूरत पड़ने पर भुना फतेहाबाद से बहुत गाड़ी भेजी जा सके।

फायर अधिकारी मोहन लाल ने बताया कि दमकल विभाग के पास चौधरी सोल्वेट मे आग लगने की सुचना आई थी जिसके बाद वे तीन गाड़ियों को लेकर मौके पर पंहुचे तथा आग बुझाने का प्रयास किया गया अब आग पर काबू पा लिया है। उन्होने बताया कि पंजाब के मूनक से भी फायर गाड़ी बुलाई गईं है जिसके बाद आग पर काबू पर लिया है घटना पर जिले के तमाम प्रसाशनिक अधिकारी अपडेट ले रहे है। उन्होने बताया कि सोल्वेट प्लांट मे पाइप मे तेल आने के चलते बार बार आग उठ रही है जिसको पूरी तरह काबू करने मे समाय लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static