Sudesh Kataria बने पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन में मीडिया एडवाइजर, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने सौंपी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 04:46 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): मनोहर पार्ट-2 और नायब सैनी पार्ट-1 में चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर के पद पर रहे सुदेश कटारिया को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल द्वारा पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन में मीडिया एडवाइजर लगाया गया है। सुदेश कटारिया केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के अत्यंत करीबी और वफादार टीम का हिस्सा है। पिछले दिनों  विधानसभा चुनाव से पहले पूरे हरियाणा में विभिन्न जिला स्तर पर दलित सम्मेलन करवाकर प्रांत स्तरीय सम्मेलन भी इन्होंने आयोजित किया था और उस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए थे। 

कांग्रेस के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की नियुक्ति के बाद कांग्रेस द्वारा खेले गए दलित कार्ड को लेकर कांग्रेस के खिलाफ सुदेश कटारिया ने खुला मोर्चा संभाला था तथा हरियाणा के दलितों को भाजपा की तरफ लाने के लिए प्रयास शुरू किए थे। मधुर भाषी, व्यवहार कुशल सुदेश कटारिया द्वारा पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन में मीडिया एडवाइजर लगने के बाद केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया गया है। जब मनोहर लाल मुख्यमंत्री के रूप में कार्य़रत थे। उन दिनों भी मीडिया से सामन्जसय की भूमिका सुदेश कटारिया ने निभाई थी। 

इस दौरान सुदेश कटारिया ने कहा कि भाजपा की हैट्रिक का पूरा श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल द्वारा साढ़े नौ साल तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहते हुए किए गए कार्यों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सैनी भी दिन-रात जनता की सेवा के कार्यों में लगे रहते हैं। बीजेपी की ओर से जनहित में किए गए कामों और बिना किसी भेदभाव के की गई जनसेवा के चलते ही जनता ने लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताकर प्रदेश में फिर से उनकी सरकार बनाने का काम किया है। 

सुदेश कटारिया ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में आज तक किसी भी दल ने लगातार तीसरी बार प्रदेश की सत्ता हासिल नहीं की है, लेकिन बीजेपी की जनकल्याण की नीतियों का ही परिणाम है कि पार्टी ने लगातार तीसरी बार हरियाणा की सत्ता के चुनाव में विजय हासिल की है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को विश्वास दिलाया कि पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन में मीडिया एडवाइजर नियुक्त करके उन पर जो विश्वास जताया है, वह उस कसौटी पर खरा उतरकर दिखाएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static