सोनाली फोगाट हत्याकांड: सुधीर सांगवान और सुखविंदर की कोर्ट में पेशी, आरोपियों का दो दिन का रिमांड बढ़ाया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 01:11 PM (IST)

हिसार:  सोनाली फोगाट मर्डर केस को लेकर गोवा पुलिस हरियाणा में लगातार दबिश दे रही है। कई जगहों पर पुलिस की तरफ से तलाशी ली जा रही है। इसी बीच गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को कोर्ट में दोबारा पेश किया, जहां उनकी रिमांड को बढ़ाया गया। 

गौर रहे कति सोनाली मर्डर केस में गोवा पुलिस ने सुधीर सांगवान और सोनाली के फ्लैट से पासपोर्ट, गहने बरामद किए थे। हिसार में संतनगर स्थित सोनाली के घर से 3 डायरी और प्रॉपर्टी के कागजात बरामद किए थे। एक लॉकर सील किया था। बैंक और तहसील से रिकॉर्ड लिया।

सुधीर ने हिसार कोर्ट में भी 2020 में वकालत के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था, परंतु एक साल से रजिस्ट्रेशन को रिन्यू नहीं करवाया। उसने अपना आधार कार्ड सोनाली के एक परिचित के मकान का पता देकर बनवाया था। सुधीर ने क्रिएटिव एग्रोटेक कच्चा चारमीरा रोड, रोहतक का पता दिया हुआ है। इसी के नाम पर वह सोनाली की जमीन का कुछ हिस्सा लीज पर लेना चाहता था।

 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है। सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का, इन दोनों और अन्य 3 के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज किया गया है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों के नाम हैं- सोनाली फोगाट का PA सुधीर सांगवान, उसका साथी सुखविंदर, रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static