कान में हेडफोन लगाकर किया सुसाइड, दूसरे की लाइन क्रॉस करते वक्त गई जान

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 06:53 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): आज के युवाओं में सार्वजनिक जगहों पर कान में हेडफोन लगाकर चलना फैशन बन गया है। हेडफोन लगाकर चलने से कई बार उन्हें जान से भी हाथ धोना पड़ा है, लेकिन इन हादसों के बावजूद भी युवाओं में कान में हेडफोन लगाकर चलने में कोई भी कमी नहीं आई है। आज सुबह ऐसे ही हादसे में एक युवक को जान से हाथ धोना पड़ा। 

PunjabKesari, haryana

निजी कंपनी में कार्यरत एक युवक रेवाड़ी-जयपुर रेल मार्ग पर भाड़ावास फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। ट्रैक पार करते समय उसके कानों में हेडफोन लगे हुए थे, इसी दौरान जयपुर की तरफ आ रही एक ट्रेन की चपेट में युवक आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने कानों में हेडफोन लगाए हुए थे और वह ट्रेन को नहीं देख पाया और ना ही उसकी आवाज सुन पाया। 

PunjabKesari, haryana

लोगों ने काफी आवाजें भी लगाई, लेकिन युवक उन आवाजों को नहीं सुन पाया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे युवक की भी लाइन पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। लोगों ने तुरंत राजकीय रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। 

PunjabKesari, haryana

थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि गांव इच्छापुरी निवासी 22 वर्षीय हार्दिक ने सुसाइड कर लिया, वहीं हरभजन की लाइन पार करते वक्त मौत हो गई। बार-बार निवेदन करने के बाद भी लोग अवहेलना करते है, जिनकी वजह से उनकी जान चली जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static