कांग्रेस और AAP के गठबंधन पर बोलीं सुनीता दुग्गल, पिछले 10 सालों में अपना संगठन नहीं बना पाई Congress

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:20 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक दलों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन को लेकर सीट बंटवारे पर तस्वीर साफ कर दी है। हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों के लिए 9-1 के फॉर्मूले पर सहमति बन गई है और शनिवार को इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में भी हलचल तेज हो गई है। वहीं इंडिया गठबंधन को लेकर भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि INDIA गठबंधन का कोई औचित्य नहीं है। इनके सभी साथी बारी-बारी से गठबंधन छोड़कर भाग गए हैं। 

दोनों पार्टियों का धरातल पर कोई वजूद नहीं है

सुनीता दुग्गल ने कहा कि अभी तक दोनों पार्टियों का कोई भी नेता आगे आकर यह नहीं कह रहा कि वह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगा तो आप समझ सकते हैं कि उनकी तैयारी कैसी है।  वहीं कांग्रेस मैं पिछले 10 सालों में कोई संगठन नहीं है। वहीं आम आदमी पार्टी के जो संयोजक थे अशोक तंवर वे हमारी पार्टी में शामिल हो गए हैं। मुझे नहीं लगता कि दोनों पार्टियों का धरातल पर कोई वजूद है। 

आने वाले चुनाव में बीजेपी की ही सरकार बनेगी

वहीं दुग्गल ने कहा कि जिस तरह का भारतीय जनता पार्टी का संगठन है, उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने अपने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यदि पार्टी मौका देती है तो निश्चित तौर पर वे सिरसा से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगी, तो निश्चित तौर पर वह पार्टी और लोगों के सहयोग से दूसरी बार सांसद बन सकती हैं।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static