ईडी की कस्टडी में सोनीपत से सुरेंद्र पंवार ने किया नामांकन, राई से जयभगवान ने पर्चा दाखिल किया

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 05:59 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है। वहीं सोनीपत लघु सचिवालय में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओ का तांता देखने को मिला, क्योंकि आज ईडी के अधिकारी पुलिस के साथ सोनीपत विधानसभा सीट से उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार अंबाला जेल से नामांकन करवाने लघु सचिवालय लेकर पहुंचे। यहां सुरेंद्र पंवार ने आपने वकीलों के साथ नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही राई से कांग्रेस प्रत्याशी जयभगवान ने सांसद सतपाल ब्राह्यचारी की मौजूदगी में नामांकन किया।  

विधानसभा चुनाव के नजरिए से सोनीपत विधासभा हॉट सीट बनती जा रही है, क्योंकि सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जेल में हैं। पंवार को ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले कुछ माह पहले गिरफ्तार किया था। ऐसे में भाजपा के लिये यह मुकाबला एक तरफा है। क्योंकि पंवार जेल में बंद हैं। हालांकि जेल में रहने के बावजूद भी सुरेंद्र पंवार को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। ईडी सुरेंद्र को लेकर जब लघु सचिवालय पहुंची तो इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ का तांता देखने को मिला। सुरेंद्र पंवार के वकील मुकेश पन्नालाल ने बताया कि बेवजह दबाव की राजनीति के लिए विधायक को गिरफ्तार किया है। आज नामांकन के लिए उन्हें मोहलत मिली थी और कल जांच पड़ताल के लिए वापिस आयेंगे, जल्द ही उन्हे जमानत मिल जाएगी।

PunjabKesari

सोनीपत की राई विधानसभा सीट से कांग्रेस ने युवा चेहरे जयभगवान को मैदान में उतार कर सबको चौंका दिया। क्योंकि हुड्डा के करीबी नेता जयतीर्थ दहिया की टिकट काटकर उन्हें दी गई है। आज जयभगवान ने भी अपना नामांकन दाखिल किया और इस दौरान कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी मौजूद रहे। इस दौरान सतपाल ब्रह्मचारी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास कितने अपराधी प्रवृत्ति के उम्मीदवार हैं ये जनता जानती है। वहीं जयभगवान अंतिल ने अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दिए और कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद ये सीट हुड्डा साहब की झोली में डालने का काम करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static