कोरोना काल में नियम बड़े या नेता, सुरजेवाला के स्वागत कार्यक्रम में उड़ी नियमों की धज्जियां

9/16/2020 4:53:49 PM

सोनीपत (पवन राठी): देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, सरकार और अधिकारी लगातार आम जनता से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं, लेकिन नेता है कि सभी नियमों को ताक पर रख रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा सोनीपत के नेशनल हाइवे 1 पर केएमपी और केजीपी फ्लाईओवर के नीचे रणदीप सिंह सुरजेवाला के स्वागत कार्यक्रम में देखने को मिला। वहीं जाम की स्तिथि भी नेशनल हाइवे 1 पर बन गई।

PunjabKesari, haryana

आम जनता पर तो बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग ना अपनाए तो प्रसाशन सख्ती बरत देता है, बाजारों में और वाहनों के चालान धड़ल्ले से काटे जा रहे है, लेकिन जब नेता के कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ती हैं तो कोई कुछ नहीं बोलता। आज सोनीपत के नेशनल हाईवे 1 पर केएमपी और केजीपी फ्लाईओवर के नीचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हजूम उमड़ पड़ा, ये हजूम कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के स्वागत को लेकर उमड़ा। कार्यकर्ताओं और नेताओं ने तो नेशनल हाइवे 1 और केएमपी से उतरने वाले वाहनों की परेशानी भी खड़ी कर दी और जाम लगा दिया।

PunjabKesari, haryana

वहीं रणदीप सुरजेवाला सवालों से बचते नजर आए। कोरोना के नियमों के सवाल पर सुरजेवाला ने बरोदा चुनाव की चर्चा कर डाली और कहा कि हम बरोदा चुनाव जीत रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के रण में आर पार की लड़ाई होगी। 3 अध्यादेशों को लाकर किसानों के साथ भाजपा सरकार ने धोखा किया है।


vinod kumar

Related News