पार्टी छोड़ने वाले नेताओं से माफी मांगने को तैयार हूं: सुशील गुप्ता (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 10:47 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता उन नेताओं से माफी मांगने को तैयार हैं, जो ये मानते हैं कि उनकी वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ी है। वे पैर पकड़ कर भी पार्टी में लाने को तैयार हैं क्योंकि आप पार्टी खड़ा करने वाले कुमार विश्वास, प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव, आशुतोष जैसे नेताओं ने पार्टी छोड़ी, अलग अलग आरोप लगाए। कुछ नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्यसभा की टिकट बेची गई है, जिस वजह से पार्टी छोड़ी। सांसद सुशील गुप्ता हरियाणा आप की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करने रोहतक पहुंचे थे।

गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में सभी 90 की 90 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी, उनका किसी के साथ गठबंधन नहीं होगा। सभी 90 विधानसभा सीटों पर अच्छी छवि के प्रत्याशी उतारे जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आप पार्टी से कोई नेता इधर-उधर जाता है तो सवाल केवल उनसे ही पूछे जाते हैं। उन्होंने कुमार विश्वास, योगेंद्र यादव, आशुतोष, प्रशांत भूषण जैसे नेताओं के पार्टी छोडऩे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर उनकी वजह से किसी ने पार्टी छोड़ी है तो मैं माफी मांगने के लिए तैयार हूं।

वहीं दूसरी ओर हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द का कहना है कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि बीजेपी की पोल खोल अभियान चलाया जाएगा।  जो बीजेपी ने घोषणा पत्र में वादे किए थे, किसानों को लेकर यार बेरोजगार युवकों सुधार को लेकर उनके बारे में लोगों को बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का सबसे बुरा हाल है। विधानसभा के चुनाव को लेकर विधानसभा लेवल पर कार्यकर्ता संगठन को मजबूत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इनेलो जल्द ही बीजेपी में मर्ज होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static