नाराज बीवी को मायके से लाने गए पति की ससुराल में ही संदिग्ध मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 09:10 PM (IST)

मेवात(एके बघेल): पिनगवां खंड के खेड़ी गांव में बुधवार रात बंद कमरे में एक युवक ने अपनी ससुराल में साफी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक अपनी ससुराल में आया हुआ था। युवक का ससुराल वालों के साथ कई महीने से झगड़ा चल रहा था। झगड़े के चलते उसकी पत्नी कई महीने से अपने मायके में रह रही थी। युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर घर पर धोखे से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के करीब दर्जनभर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

युवक के पिता शेर मोहम्मद पुत्र कमल खां निवासी मल्हाका थाना पहाड़ी (राजस्थान) ने पिनगवां थाने में दी शिकायत में बताया है कि बेटे हमीद की शादी करीब पांच साल पहले शहनाज पुत्री इसाक निवासी खेड़ी के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही मृतक हमीद व उसके ससुराल वालों के बीच अन बन चल रही थी। इसी अन बन के चलते कई बार पंचायत भी हो चुकी है तथा पिछले तीन महीने से अन बन के कारण ही इसाक ने अपनी बेटी शहनाज को अपने पास रख रखा था।

आरोप है कि ससुराल वालों ने बुधवार को हमीद को धोखे से अपने घर पर बुलाया और देर रात को ससुर इसाक, सास जुम्मी, तैय्यब, जमशेद पुत्र इसाक, शहनात पुत्री इसाक, समीना पत्नी तैय्यब, रसमीना पत्नी जमशेद, राजुद्दीन, मीठा सहित अन्य लोगों ने साजिश रच कर हत्या कर डाली। परिजनों की शिकायत पर 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल की टीम को भी बुलवाया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static