पलवल में विवाहिता की संदिग्ध मौत, पति सहित ससुराल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 06:57 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त) : थाना मुंडकटी के अंतर्गत आने वाले मर्रोली गांव में एक विवाहिता ने कलह के चलते घर के कमरे में फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही मुडंकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भिजवाया। मृतका के परिजनों ने महिला के पति सहित अन्य ससुराल वालों पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

10 साल पहले हुई थी मृतका अंजू की शादी

 

मुंडकटी थाना प्रभारी धर्मचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि गांव मर्रोली में घरेलू कलह के चलते एक महिला ने घर में ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि घर के एक कमरे में महिला का शव फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने महिला के शव को फंदे से नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला का नाम अंजू है और उसकी शादी दस साल पहले गांव मर्रोली निवासी मुकेश के साथ हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतका के परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर महिला के पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static