तरुण जैन ने जनसंपर्क अभियान किया तेज, कहा- हिसार को पैरिस व इंदौर बनाने के ख्वाब दिखाने वाले नेताओं से बचकर रहें शहरवासी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 09:13 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : जनता के उम्मीदवार तरुण जैन ने जनसंपर्क अभियान को और गति देते हुए हिसार की नई सब्जी मंडी, लाहौरिया चौक व तोशाम रोड पर स्थित आईटीआई के पास डोर-टू-डोर लोगों से मुलाकात करके ईवीएम में बिजली के खंभे के सामने वाले बटन को दबाने की अपील की। वे सुबह अपने साथियों व समर्थकों के साथ नई सब्जी मंडी पहुंचे और वहां के बुरे हालात देखकर परेशान हो गए। उन्होंने व्यापारियों से मुलाकात करके विधानसभा चुनाव में साथ देने का आह्वान किया। जैन ने व्यापारियों से अपनी विचारधारा व हिसार के विकास से जुड़ी योजनाएं भी साझा की। इस दौरान बहुत से व्यापारियों ने सब्जी मंडी में व्याप्त समस्याओं से भी अवगत करवाया।

तरुण जैन ने कहा कि यह हिसार शहर की विडंबना ही है कि इसे पैरिस व इंदौर बनाने के ख्वाब दिखाकर पिछले बीस वर्ष से नेता वोट बटोर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो दशक से शहरवासी हिसार में पैरिस व इंदौर खोज रहे हैं लेकिन उन्हें तो केवल कूड़े के ढेर, ठप्प सीवर व्यवस्था व गलियों में बहता दूषित पानी ही मिला है। इतना ही नहीं दूषित पेयजल आपूर्ति, बेसहारा पशुओं का जमावड़ा व ट्रैफिक जाम हिसार के पर्यायवाची बन गए हैं। जैन ने कहा कि बरसाती पानी की समुचित निकासी की व्यवस्था न होने से जलभराव की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। इतनी बदहाली के बावजूद नेता फिर से जनता को बरगलाने के लिए सडक़ों पर निकल चुके हैं।

जनता के उम्मीदवार तरुण जैन ने कहा कि कॉलोनियों के भीतर की सडक़ों की बात तो दूर की है, दिल्ली रोड की जर्जर हालत किसी से छिपी नहीं है। इस रोड पर शहरवासी अपनी जान जोखिम में डालकर आवागमन करते हैं। उन्होंने कहा कि बेसहारा पशुओं के कारण नागरिक कई बार हादसे का शिकार हो चुके हैं लेकिन नेताओं ने कोई सार्थक कदम उठाने की अपेक्षा वादों में कोई कमी नहीं रखी है। जैन ने कहा कि शहरवासियों को पैरिस व इंदौर नहीं चाहिए बल्कि स्वच्छ, सुंदर व खुशहाल हिसार चाहिए। इसलिए चुनाव निशान बिजली के खंभे के सामने वाला बटन दबाने का आह्वान किया गया है क्योंकि इस खंभे के प्रकाश में ही बदहाली का अंधियारा दूर होगा और खुशहाली की शुरुआत होगी।

जैन ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाले नेता चुनाव होते ही गायब हो जाते हैं लेकिन वे वायदा करते हैं कि 24 घंटे हिसार की जनता के बीच रहेंगे और जनसमस्याओं के त्वरित समाधान के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि हिसार मेरा अपना परिवार है, इस परिवार की भलाई के लिए जितना भी काम किया जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि शहरवासी कई वर्षों से हिसार में पैरिस व इंदौर ढूंढ रहे हैं लेकिन उन्हें तो हर जगह समस्याओं का अंबार मिला है। उन्होंने कहा कि हिसारवासियों को पैरिस व इंदौर नहीं चाहिए बल्कि स्वच्छ, सुंदर व खुशहाल हिसार चाहिए। इस खुशहाली के लिए जनता इस बार बिजली के खंभे के सामने वाला बटन दबाकर विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static