कैथल में बनाया जा रहा था टाटा कंपनी का नकली नमक, सीआईए टीम ने रेड कर किया जप्त

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 09:18 AM (IST)

कैथल(जयपाल): शहर में टाटा कंपनी के नाम पर नकली नमक बनाने का भंडाफोड़ हुआ है। बता दें कि कैथल के जींद रोड स्थित नवीन करियाना स्टोर पर जब टाटा कंपनी की तरफ से नियुक्त किए गए कर्मचारियों की टीम ने कैथल की सीआईए टीम के साथ रेड की तो मौके से काफी मात्रा में टाटा कंपनी का मारका लगा हुआ नकली नमक मिला जिसको मौके पर ही जप्त किया गया। 

कंपनी की तरफ से आए कर्मचारियों ने बताया कि उनको काफी दिनों से कैथल में नकली चाय पत्ती तथा नकली नमक बनाने की सूचना मिली थी जिसके अन्तर्गत उन्होंने आज कैथल के एसपी को इस मामले बारे सूचित किया। एसपी ने तुरंत प्रभाव से सीआईए-2 टीम को कंपनी के कर्मचारियों के साथ भेज कर जींद रोड स्थित अग्रसेन धर्मशाला के पास बने नवीन करियाना स्टोर पर छापेमारी की जहां पर उनको काफी मात्रा में टाटा कंपनी का मारका लगा हुआ नकली नमक मिला। 

पुलिस ने उसी समय नकली नमक को कंपनी की टीम के साथ अपने कब्जे में ले लिया और कैथल की सीआईए टू के परिसर में ले आए फिलहाल पुलिस मामले को लेकरकानूनी कार्यवाही में जुट गई हैं और यह पता लगाने का भी प्रयास करेगी कि कैथल में नमक के अलावा और क्या-क्या सामान जो नकली बनाया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static