टीचर ने हैवानियत की हदें की पार: 9 वर्षीय छात्र को बेरहमी से पीटा, कान से बहने लगा खून

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 07:42 PM (IST)

सोनीपत (कपिल शर्मा): सोनीपत जिले के गन्नौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शिक्षक ने हैवानियत की हदे पार कर मासूम छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। हद तो तब हो गई जब छात्र 3 घन्टे तक दर्द में केहराता रहा, लेकिन शिक्षक उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बजाय उसे लात ओर थप्पड़ बरसा दिए। जब बच्चा स्कूल से घर पहुंचा तो बच्चे की हालत देखकर परिजनों के पैरा तले जमीन खिसक गई। आनन- फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला गन्नौर के टेहा गांव के राजकीय उच्च विद्यालय का है। जहां पर शिक्षक विनोद पर 9 वर्षीय छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट के आरोप लगे है। बताया जा रहा है कि टेहा गांव का रहने वाले 9 वर्षीय वंश लंच के दौरान अपनी बहन के साथ खेल रहा था, वह खेलते हुए शिक्षक की कुर्सी पर बैठ गया। बस फिर क्या, कुर्सी पर बैठे शिक्षक विनोद  ने अपना आपा खो दिया और छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र के कान से खून तक बहने लगा और कान का पर्दा फट गया।

थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने कहा कि शिक्षक पर मारपीट का आरोप छात्र के परिजनों ने लगया है। पीड़ित छात्र  के परिजनों ने बताया कि उसके के शरीर पर सूजन तक आ गई।  पुलिस में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static