भैंसों को पानी पिलाने गया किशोर तालाब में डूबा, मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 12:29 PM (IST)

उचाना मंडी (मित्तल) : खटकड़ गांव के बरसोला रोड के बने तालाब में भैंसों को पानी पिलाने गए 15 वर्षीय गौरव तालाब के गहरे पानी में डूब गया। गौरव के डूबने की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य और ग्रामीण तालाब पर पहुंचे और 6 घंटे के सर्च अभियान के बाद 50 युवाओं और 3 गोताखोरों ने गौरव के शव को तालाब से बाहर निकाला। मौके पर मौजूद चिकित्सकों की टीम ने गौरव को मृत घोषित कर दिया और सिविल अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गौरव के पिता बिजेंद्र ने बताया कि वीरवार सुबह घर से गौरव भैंसों को पानी पिलाने के लिए गया था। गौरव के दोस्त ने सूचना दी कि भैंसों को तालाब से निकालने के लिए गौरव तालाब के अंदर गया था, लेकिन भैंसों को निकालते समय वह पानी में डूब गया। इसकी सूचना मिलते ही वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ तालाब पर पहुंचे। जानकारी मिलने पर ग्रामीण और युवा तालाब पर पहुंचे और गौरव को ढूंढने में लग गए। इसकी सूचना प्रशासन को दी गई।

प्रशासन की ओर से 3 गोताखोरों को किशोर को ढूंढने के लिए भेजा गया। गांव के लगभग 50 युवाओं ने भी अपने स्तर पर गौरव को ढूंढने के लिए प्रयास किए। लगभग 6 घंटे की मशक्कत के बाद गौरव का शव मिल पाया। तहसीलदार रामचरण शर्मा ने बताया कि 3 गोताखोर व गांव के युवा तालाब में डूबे किशोर को ढूंढने में लगे हुए थे। किश्ती और जाल भी मंगवाए गए थे। वीरवार को गौरव का शव 6 घंटे बाद तालाब से बरामद हुआ। मौके पर मौजूद चिकित्सकों की टीम ने गौरव को मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static