प्रदेश में चोरों का आतंक, पुलिस को नहीं मिल रहा कोई भी सुराग

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 10:42 AM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के गांव किशोरपुर में रात के समय चार मकान व एक दुकान का ताला तोडक़र नकाबपोश चोर लाखों रूपये की नकदी व सोने-चांदी के आभूषणों को चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं जब दुकान से निकलते हुए गांव के एक व्यक्ति ने चोरो को देखा तो चोर हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। चोरों की यह वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई। गदपुरी थाना पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ​​​​​​गांव किशोरपुर निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि, 29 जनवरी की रात को चोर मकान में अलमारी के ताले तोडक़र लाखों की ज्वैलरी और कीमती सामान ले गए। इतना ही नहीं अगले दिन सुबह के समय करीब तीन बजे जब पड़ोसी ताराचंद अपने खेतों में पानी लगाने के लिए जा रहा था तो उसने दलबीर की दुकान से कुछ नकाबपोश युवकों को निकलते हुए देखा। ताराचंद को देख उक्त युवक हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पीड़ित का कहना है कि इस वारदात से गांव में भय का माहौल व्याप्त है। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। जिसके चलते पीडि़तों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। जांच अधिकारी उपदेश ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में जो नकाबपोश युवक आ रहे और जिन पर शक जा रहा है उनसे भी गहनता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static