अरविंद केजरीवाल को जेल में भेजने का काम एजेंसियां कर रही है, भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं है : विज

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:45 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी):  हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा कल जारी किए चुनावी घोषणा पत्र पर सवाल उठाए और कहा कि "कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है देश के साथ इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता, क्योंकि कांग्रेस अकेले चुनाव नहीं लड़ रही है गठबंधन के साथ लड़ रही है और गठबंधन के किसी भी सहयोगी ने इस घोषणा पत्र पर अपने हस्ताक्षर नहीं किये। श्री विज कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए फिर कहा कि "अकेले कांग्रेस, जिसकी पिछली बारी लोकसभा की 40 सीट आई थी और इस बार वो भी नहीं आती, और कांग्रेस लोगो को गुमराह कर रही है। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

अरविंद केजरीवाल को जेल में भेजने का काम एजेंसिया कर रही है, भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं है - विज

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जेल से आने के बाद मीडिया से कहा है कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश रची है, के सवाल पर भड़कते हुए विज ने कहा कि ये काम एजेंसिया कर रही है, भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं है और संजय सिंह किसी तरह से कह भी नहीं सकते और न ही वे किसी पार्टी का नाम नहीं ले सकते। ये सब काम एजेंसिया कर रही है कोर्ट कर रही है आपने (संजय सिंह, आप पार्टी) कोर्ट को जवाब देना है।

सपने लेने पर कोई टैक्स नहीं लगता - विज

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा भ्रष्टाचारियों का अड्डा बनी व कहा कि प्रधानमंत्री बनने का फैसला मै नहीं गठबंधन के घटक दल करेंगे, के प्रश्न पर भी श्री विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि सपने लेने पर कोई टैक्स नहीं लगता, ये अच्छा ही है कि उनका  (राहुल गांधी) काम सपने से ही चल रहा है। साथ ही विज ने कहा कि वे पहले अपने आजु बाज़ू देखे कौन कौन बैठे हुए है। राहुल व सोनिया ज़मानत पर बैठे हुए है। लालू प्रसाद यादव भी इनके साथ है जिन पर केस चल रहे है इसलिए पहले ये देखे फिर बात करे।

मोदी जी जो कहते है वो करते है - विज

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचारियों के पास अब दो ही विकल्प "जेल या बेल", इस पर विज ने कहा कि मोदी जी जो कहते है वो करते है और ये जनता में विश्वास बनाना बहुत बड़ी बात है और किसी भी पार्टी के किसी भी नेता की ऐसी विश्वस्नीयता नहीं बनी है।उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पहले भी सिस्टम को पारदर्शी बनाया है और जो भी गलत आदमी थे उन्हें जेल भेजा है और आगे भी भेजा जायेगा।

आज भाजपा का स्थापना दिवस, बहुत ही शुभ दिन - विज

उन्होंने कहा कि आज भाजपा का स्थापना दिवस है और बहुत ही शुभ दिन है। विज ने कहा कि भाजपा देश के लिए एक ऐसा चमकता हुआ सितारा है जिसका विकास हर क्षेत्र में हर व्यक्ति तक सामान रूप तक पहुंच रहा है !
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static