जो विधानसभा में हुआ उसे पब्लिक के सामने लाया जाए: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 04:27 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): हिसार के सांसद दुंष्यत चौटाला ने कल विधानसभा में घटित हुई घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए इस घटना को निंदनीय करार दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा हो या संसद उसकी गरिमा को देखते हुए ऐसा नहीं होना चाहिए। अभय सिंह चौटाला द्वारा दिए गए ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में संज्ञान नहीं है उन्होंने तो सिर्फ अखबार में पढ़ा है। उनके हिसाब से ऐसा नहीं बोला गया होगा मीडिया उसे बढ़ा चढ़ा कर पेश कर रहा है। करण दलाल पर टिप्पणी करते हुए सांसद ने कहा कि दलाल ने सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा किया। 
PunjabKesari
इसका तो इतिहास भी गवाह है कि उन्होने पलवल की ओर सभी लोग जानते है कि वो खुराफाती दिमाग है। जो विधानसभा में हुआ है उसे आम जनता के बीच में लाया जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। दुंष्यत चौटाला आज भिवानी लघु सचिवालय के समक्ष पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर रहे थे। उन्होनें कहा कि गत दिनों उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया था। जिसमें ग्रामीणों ने पानी की कमी जाहिर की थी, उसी का नतीजा है कि आज 20 पंचायतो को टैंकर भेंट किए गए है। सांसद ने बताया कि अभी तक वे अपने संसदीय क्षेत्र में 150 से अधिक पानी के टैंकर भेंट कर चुके है। 
PunjabKesari
सांसद ने अन्य सभी सांसदों से भी अपील की है कि वे भी अपने संसदीय क्षेत्र के उन गांवों में पानी की व्यवस्था करें, ताकि आम लोगों को पानी नसीब हो सके । दुष्यंत चौटाला ये पानी के टैंकर गांव सिप्पर, सुई, जाटू लुहारी, मण्ढाना, घुसकानी, औरंगनगर, चौरटापुर, शिकंदरपुर, सुमराखेड़ा, अलखपुरा, रिवाड़ीखेड़ा, चांग, मिल्कपुर, सिवाड़ा, सिरसा घोघड़ा, बवानीखेड़ा एवं भाजपा विधायक के गांव खरक की पंचायतों को एक-एक पानी का टैंकर वितरित किए। उन्होनें कहा कि आने वाले साल में जो भी एमपी फंड को पैसा मिलेगा उसे भी लोगों की भलाई के लिए प्रयोग करेगें।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static