बरवाला ब्रांच नहर में मिला महिला का शव, खुर्दबुर्द करने की नीयत से कट्टे में बांधकर फेंका

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 06:35 PM (IST)

जींद: गांव पदार्थखेड़ा के निकट भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर से गढ़ी थाना पुलिस ने कट्टे में बंद अज्ञात महिला का शव बरामद किया। यह भी साफ है कि महिला की हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने के लिए नहर में कट्टे में बांधकर फेंका गया है, जो बह कर गढ़ी थाना इलाके में आ गया। गढ़ी थाना पुलिस ने सिंचाई विभाग के बेलदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस नहर में मिले शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

गांव लोन निवासी सिंचाई विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत जयबीर भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर पर गश्त कर रहा था। उस दौरान गांव पदार्थखेड़ा के निकट नहर में कट्टे में बंद शव बहता दिखाई दिया। सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और कट्टे में बंद शव को बाहर निकाला, जो महिला का पाया गया।

कट्टे में बंद होने तथा पानी में रहने के कारण शव की दशा बिगड़ चुकी थी। यह तो साफ है कि महिला की हत्या कर शव को कट्टे में बंद कर नहर में फेंका गया है। मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष के आसपास है। उसके बाएं हाथ तथा पांव पर काला धागा बंधा हुआ था। मृतका के पास ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। यह भी साफ था कि शव पंजाब की तरफ से बह कर नहर में आया है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शिनाख्त के लिए नरवाना के शव गृह में रखवा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static