किसान आंदोलन के रंग में रंगी शादी, बारात ने निकाला रोड शो

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 09:31 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): किसान आंदोलन का असर अब शादियों पर भी देखने को मिल रहा है। शादी समारोह में किसान एकता के झंडे दिख रहे हैं। सिरसा शहर का एक दूल्हा किसान एकता के झंडे के साथ बारात के संग रवाना हुआ। शादी समारोह में भी बाराती किसान एकता के झंडे के साथ दिखाई दिए। सिरसा शहर के रहने वाले तारा सिंह का सिरसा शहर की जसमीन से शादी तय की गई थी। 

PunjabKesari, haryana

शनिवार को दूल्हा परिवार के संग शादी के लिए किसान आंदोलन के रंग में रंग कर बारात लेकर सूरतगढिय़ा बाजार में स्थित नामधारी गुरुद्वारा में पहुंचा, जहां दूल्हा दुल्हन के फेरे भी हुए। फेरे के बाद शहर के एक निजी पैलेस तक एक रोड़ शो भी निकाला गया, जिसमें कृषि कानूनों पर जमकर प्रहार किया गया। दूल्हे ने कहा कि उनका पूरा परिवार किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ हैं और शादी के बाद संघर्ष में शामिल होगा।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि हमने किसान आंदोलन को समर्पित होकर शादी की है। पूरा परिवार किसानों के साथ है और जैसी भी जरूरत हमारी दिल्ली बार्डरों पर होगी, हम उसे पूरा करेंगे। वहीं दूल्हे के नाना सेवा सिंह ने कहा कि किसान अन्न उगाता है, तभी धन आता है, जिससे इसे सृष्टि का संचालन होता है। किसानों की जायज मांगे है, सरकार को पूरी करनी चाहिए, ताकि वे अपने अपने घर में जाकर कारोबार में लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static