ATM गार्ड के सिर पर ईंट मारकर हमला, दस दिन में दूसरी वारदात

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 03:52 PM (IST)

नूंह( एे के बघेल): नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका स्थित एसबीआई बैंक शाखा के बाहर लगे एटीएम पर बदमाशों की गलत नजर है। अज्ञात बदमाश महज दस दिन में दो गॉर्डों के सिर में छत से ईंट मारकर गार्ड को लहूलुहान करके भागने में सफल हो चुके हैं। बदमाश इतने शातिर हैं की सीसीटीवी की जद से बाहर जाने के चलते छत से हमला कर रहे हैं। एसबीआई मैनेजर फिरोजपुर झिरका ने पुलिस चौकी में इस बारे में लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज करने के साथ - साथ रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। 
PunjabKesari
बैंक मैनेजर ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा की बीती रात गार्ड सुरेश सैनी पुत्र मंगलराम निवासी फिरोजपुर झिरका डयूटी पर था , तभी छत से उसके सिर पर रात्रि करीब 2 बजे ईंट से हमला किया गया। ईंट लगते ही सुरेश लहूलुहान हो गया और अज्ञात चोर भाग निकले। 
PunjabKesari

इससे पहले इसी शाखा के गार्ड सुरेश चंद पुत्र हरिराम सैनी निवासी फिरोजपुर झिरका के सिर पर ठीक इसी तरह रात्रि 3 बजकर 19 मिनट पर ईंट से हमला किया गया। ईंट से दोनों गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए। लगातार हो रही घटनाओं से बैंक अधिकारियों से लेकर सुरक्षा गार्ड तक डरे हुए हैं। महज दस दिनों में गार्डों पर हुए हमले से साफ है कि बदमाश एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देना चाहते हैं। शिकायत मिलते ही फिरोजपुर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस के लिए अज्ञात बदमाशों को पकड़ना किसी चुनौती से कम नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static