अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, मामा-भांजी की मौत व 12 साल का बच्चा डूबा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 11:44 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के खरखौदा क्षेत्र में खांडा से आ रही कार एनसीआर वाटर चैनल नहर में गिर गई। कार में सवार चालक सहित चार लोग थे। इस हादसे में कार चालक संदीप को तो ग्रामीणों ने सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन सुमन और उसके मामा कृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई तो सुमन का 12 साल का बेटा पानी के बहाव के साथ बह गया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तरुण की तलाश में जुट गई। अभी तक तरुण को गोताखोर नहीं तलाश पाए हैं और ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ झज्जर एक्सप्रेस वे पर कुछ मिनट के लिए जाम भी लगाया था।

सब इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि गांव खांडा का रहने वाला संदीप गांव की सुमन नाम की महिला और उसके मामा कृष्ण और सुमन के 12 साल के बेटे तरुण को गांव से लेकर खरखोदा की तरफ जा रहा था तो जैसे ही वे गांव से निकला तो उसने सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में कार को नहर की तरफ मोडा तो कार नहर में जा गिरी इस हादसे में सुमन और उसके मामा की मौके पर ही मौत हो गई व तरुण की तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं, संदीप को इस हादसे में मामूली चोटे आई है, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static