विकास का दूसरा नाम नरेंद्र मोदी, दूसरे कार्यकाल में देश ने की अभूतपूर्व तरक्कीः विपुल गोयल

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 09:24 PM (IST)

चंडीगढ़/गुरुग्राम(चंद्र शेखर धरणी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे लोकार्पण के दौरान प्रदेश सहित देशभर में विकास परियोजना योजनाओं सौगात दिए जाने पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास का दूसरा नाम है जिनके कार्यकाल में देश ने अभूतपूर्व तरक्की की है। जिसके चलते देश का आधारभूत ढांचा अधिक मजबूत और सुदृढ़ हुआ है।

 मौजूदा सरकार के अनथक प्रयासों से देश में राष्ट्रीय राजमार्गों का जाल  बिछ गया है! जिससे प्रदेश ही नहीं देश के एक कोने से दूसरे कोने में आने जाने के लिए कई दिनों का सफर अब कुछ घंटे में ही समाप्त हो जाता है। उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी की बदौलत दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है, जिसके बाद भारत की एक अलग ही छवि उभर कर सामने आई है। जिसकी बादल आज हर भारतवासी का का सिर गर्व से ऊंचा हो रहा है। यही नहीं करोड़ों हिंदुओं की आस्था का भगवान श्री राम मंदिर निर्माण का सपना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण संभव हो सका! उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्यप्रणाली की भी जमकर प्रशंसा और सराहना की

 विपुल गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा कि वो करके दिखाया हैं। जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाई और अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनाकर रामलला को विराजमान किया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार का इतना बोलबाला था कि अगर केन्द्र से 100 रूपये भेजे जाते थे तो लोगों तक केवल पच्चीस पैसे ही पहुंच पाते थे। लेकिन जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है, नरेन्द्र मोदी ने इस भ्रष्टाचार का अंत किया। आज केन्द्र व हरियाणा सरकार की सभी योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ लोगों को मिल रहा है। उन्होंनें कहा कि एक गरीब का दर्द वहीं समझ सकता है, जिसने गरीबी की लड़ाई लड़ी हो और उसका सबसे बड़ा उदाहरण हमारे प्रधानमंत्री हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static