PGI रोहतक से हथकड़ी समेत फरार हुआ अपराधी गिरफ्तार, मंदिर में जा कर छिपा... पुलिस ने ऐसा दबोचा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 11:34 AM (IST)

रोहतकः PGI रोहतक से हथकड़ी समेत फरार हुए अपराधी को पुलिस ने  मंदिर से गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी झज्जर का रहने वाला है और उस पर हत्या का मामला दर्ज है। वह दुलीना जेल में बंद था और उसे बीमार होने के बाद जेल से पीजीआई रोहतक में इलाज के लिए लाया गया था। जहाँ से वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिस समय वह फरार हुआ था उसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी और वह इसी हालत में पुलिस से छिपने के लिए भागता-फिरता रहा। वहीं पुलिस ने अपराधी को रोहतक की जनता कॉलोनी स्थित मंदिर से गिरफ्तार किया गया है। जो बचने के लिए मंदिर में छिपा था।

झज्जर पुलिस के अनुसार, झज्जर के देव नगर निवासी अरविंद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज है। जो दुलीना जेल में बंद था। बीमार होने के कारण उसे जेल से रोहतक पीजीआई में लेकर आए थे। जहां पर अरविंद भर्ती था, लेकिन 30-31 मार्च की तड़के करीब 4 बजे अरविंद पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन आरोपी का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

रोहतक पीजीआई थाने के एसएचओ जसवंत सिंह ने बताया कि आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है। जो पीजीआईएमएस के प्रिजनर वार्ड से भाग गया था। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। ताकि यह पता लग सके कि वह कहां-कहां छुपा रहा। हालांकि पुलिस ने उसको रोहतक की जनता कॉलोनी स्थित मंदिर से गिरफ्तार किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static