सीएससी संचालक लूटने से बचा, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

9/18/2021 10:24:10 AM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में सीएससी संचालक की बहादुरी ने उसे लूटने से बचा लिया। जिसके चलते लूट की वारदात को अंजाम देने आए हथियारबंद बदमाशों को वापस भागना पड़ा। बदमाश सीएसपी संचालक से पिस्तौल की नौक पर लगभग 4 लाख रुपए से भरा बैग लूटने आए थे। 

जानकारी के मुताबिक हनुमान कॉलोनी के रहने वाले मनोज सैनी का कुटानी रोड पर कॉमन सर्विस सेंटर है। जहां हर रोज रुपयों का लेनदेन होता है। पीड़ित मनोज ने बताया कि बीती रात लगभग 9 बजे दो युवक दुकान पर आए और 9:15 मिनट तक मोबाइल देखते रहे। जिसके बाद वह दुकान से चले गए।

उन्होंने बताया कि रात 9:30 बजे जब वह दुकान बंद करके पैदल घर जा रहा था तो अशोक विहार कॉलोनी के नजदीक बदमाशों ने उसे रोक लिया और पिस्तौल दिखाते हुए रुपयों से भरा बैग देने के लिए कहा। लेकिन जैसे ही बदमाश पिस्तौल लेकर हरकत में आया तो युवक ने उसे थप्पड़ मारा और भाग निकला। उसके बाद बदमाश ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल का बट मारा, लेकिन युवक मनोज इससे संभलते हुए पत्थर उठाकर उसे मारने लगा तो बदमाश वहां से भाग गए। इस मामले में किला थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static