शेफाली के आउट होते ही भावुक हुआ परिवार, मैच के बीच में ही आंखों से निकले आंसू(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 07:07 PM (IST)

रोहतक(दीपक): भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा के जल्द आउट होने पर पूरा परिवार भावुक हो गया। सभी सदस्यों की आंखों में आंसू साफ दिखाई दे रहे थे। दरअसल, ये मैच पूरी तरह से शेफाली पर निर्भर था, लेकिन आज शेफाली अपना करिश्मा नहीं कर पाई। वह सिर्फ 2 रन ही बना पाई, इसके ही उससे एक बहुमूल्य कैच भी छूटा। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि आज सारा परिवार इकट्ठा होकर शेफाली की अकादमी में मैच देखने पहुंचा था। परिवार ही नहीं पूरे देश को शेफाली से आज पूरी उम्मीद थी। शायद आज शेफाली का दिन नहीं था। पूरी भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। टीम पूरी तरह से हर क्षेत्र में फ्लॉफ रही। 

PunjabKesari, haryana

वहीं जैसे ही शेफाली शेफाली का विकेट गिरा तो परिजनों की आंखों से आंसू छलक पड़े। परिजनों ने कहा कि बेटी से पूरी उम्मीद थी, लेकिन वह आज अपने बल्ले से करिश्मा नहीं कर पाई। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह आगे और अच्छा करेगी। परिजनों ने कहा कि उनके लिए बहुत फक्र की बात है कि इतनी छोटी उम्र में बेटी ने इतना सम्मान दिलाया है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर ऑफ कोचिंग अश्वनी कुमार ने कहा कि भारतीय टीम आज हर क्षेत्र में फ्लॉप रही है। ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम के सामने भारतीय टीम को एक विशेष रणनीति के तहत उतरना चाहिए था। उन्होंने कहा कि शेफाली आज तक अच्छा करती आई, लेकिन आज जितनी उनसे उम्मीद थी वह नहीं कर पाई। लेकिन अभी उम्र छोटी है और शेफाली का भविष्य काफी उज्जवल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static