रविंद्र सैनी की हत्या के बाद परिजनों से मिले दुष्यंत चौटाला, बिना कुछ कहे हांसी से लौटे वापिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 06:27 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हिसार के हांसी में स्थित सैनी हीरो शोरूम के मालिक और जजपा नेता रविंद्र सैनी की बीते दिन कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं JJP नेता रविंद्र सैनी की हत्या के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हांसी नागरिक अस्पताल में पहुंचे। दुष्यंत चौटाला मृतक रविंद्र सैनी के परिजनों से मिले। बता दें कि रविंद्र सैनी उन्हीं की पार्टी के नेता थे। हालांकि दुष्यंत चौटाला बिना कुछ कहे हांसी से वापिस लौटे।

PunjabKesari

बता दें कि हांसी में हीरो शोरूम के मालिक और जजपा नेता रविंद्र सैनी की हत्या मामले में परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। परिजनों की कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। साथ ही हांसी सर्व व्यापार मंडल के व्यापारियों ने फैसला लिया की कल हांसी बंद रहेगा। व्यापारियों ने कहा कि कल सुबह तक अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तो पूरा हांसी शहर बंद करेंगे। व्यापारियों ने कहा कि सरकार मृतक हीरो शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी के परिजनों को तुरंत प्रभाव से एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दे। साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक रविंद्र सैनी के परिवार को एक सरकारी नौकरी दी जाए।

गोली मारकर की हत्या

बता दें कि बीते दिन हिसार के हांसी में स्थित सैनी हीरो मोटर्स के संचालक रविंद्र सैनी की बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा रविंद्र सैनी पर चार राउंड फायर किए गए। जिनमें तीन गोलियां रविंद्र सैनी को लगी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल रविंद्र सैनी को शोरूम पर काम करने वाले कारिंदे व पुलिस द्वारा मुहैया कराया गया गनमैन उसे लेकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने रविंद्र सैनी को मृत घोषित कर दिया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static