किसान को पहले पीटा, फिर फंदे पर लटकाकर उतारा मौत के घाट(video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 01:30 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव ठोठवाल में अपने खेत में गए किसान को कुछ लोगों ने पहले तो पीटा और फिर फंदे पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। बुधवार सुबह उसका शव खेत में एक पेड़ से लटका मिला। सूचना पाकर रामपुरा थाना पुलिस व डी.एस.पी. हेडक्वार्टर गजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और पेड़ से शव उतारकर जांच शुरू की। नरेश के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्राथमिक तौर पर सामने आया है कि नरेश को पहले कुछ लोगों ने पीटा और फिर उसे पेड़ पर फंदे से लटकाकर मार डाला।

जानकारी अनुसार गांव ठोठवाल निवासी नरेश कुमार (45) फसल की रखवाली करने के लिए खेत में ही बनी झोंपड़ी में सोता था। गतदिवस भी वे खेत में सोने के लिए गया।बुधवार सुबह उसका शव झोंपड़ी के निकट ही एक पेड़ पर लटका मिला। सुबह गजेंद्र का पुत्र अंशिल चाय लेकर खेत में पहुंचा तो इसका पता चला।
PunjabKesari
मृतक के भाई गजराज ने बताया नरेश ने कुछ दिन पहले नंगली गोधा गांव में एक रिश्ता कराया था, जोकि किसी बात को लेकर छूट गया और इसी को लेकर कुछ दिनों से बहसबाजी चल रही थी। उन्हें आशंका है कि इन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है। डी.एस.पी. हेडक्वार्टर गजेंद्र कुमार ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। इधर, परिजनों व ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि नरेश की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static