CM नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में होगा सम्मान समारोह, इन शख्सयितों को किया जाएगा सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 06:31 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी):  लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर फिर से जबरदस्त तरीके से एक्टिव हुई हरियाणा भाजपा ने विधानसभा चुनाव प्रभारियों और नवनिर्वाचित सांसदों का भव्य नागरिक अभिनंदन कर प्रदेश भर में माहौल बनाने की योजना तैयार की है।  

विधानसभा चुनाव प्रभारी बनने के बाद 23 जून को पहली बार हरियाणा पहुंच रहे धर्मेंद्र प्रधान, बिप्लब कुमार देब का भव्य स्वागत की तैयारी में भाजपा ने पूरी ताकत झौंक दी है। 23 को चुनाव प्रभारियों के साथ-साथ नवनिर्वाचित पांचों सांसदों का भी रोहतक में भव्य नागरिक अभिनंदन करके भाजपा कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनाव के लिए जीत का जोश भरा जाएगा।

इस संबंध में चल रही तैयारियों पर रोहतक में भाजपा कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि इस नागरिक अभिनंदन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। ग्रोवर ने दावा भी किया कि भाजपा हरियाणा में भी जीत की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि 1962 के बाद तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना भी इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा। लोकसभा चुनाव में हरियाणा से भी पांच सांसद जीतकर देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि 23 जून को रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल में हरियाणा से नवनिर्वाचत सांसदों और नवनियुक्त चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का अभिनंदन किया जाएगा। श्री ग्रोवर ने कहा कि यह अभिनंदन समारोह भव्य होगा जिसकी तैयारियां तेजी से की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static