युवती ने रेप व गर्भ गिराने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 02:26 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): भट्टू क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाकर इलाके के एक युवक और उसके परिवार पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भ गिराने का आरोप लगाया है।

महिला थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ  रेप के आरोप सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। डी.एस.पी. जगदीश काजला ने बताया कि पीड़ित युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि क्षेत्र के रहने वाले युवक की उसके भाई के साथ दोस्ती थी और इसी के चलते आना-जाना होने पर दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने प्रेम प्रसंग के दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे शादी करने का वायदा किया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह 3 महीने की गर्भवती भी हुई लेकिन आरोपी युवक और उसके परिजनों ने कहा कि वह गर्भ गिरा दे और उसके बाद वे दोनों की शादी कर देंगे।
PunjabKesari
इसके बाद उसे दवाई लाकर दी गई और उसका गर्भ गिरा दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक की शादी कहीं दूसरी जगह तय की गई है और 22 जून को उसकी शादी है। इस पर उसने आरोपी युवक और उसके परिजनों से बात की तो उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया और परिवार के लोगों ने भी शादी के झांसे में उलझाकर उसका 3 महीने का गर्भ गिरवा दिया। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ  आई.पी.सी. की धारा 376 (2), 313, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static