अस्पताल में युवती के साथ छेड़छाड़, शिकायत करने पर तामीरदार को ही जड़ा थप्पड... पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 06:29 PM (IST)

पानीपात(सचिन): पानीपात के देवी मूर्ति कॉलोनी स्थित आस्था अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुई एक 19 वर्षीय युवती के साथ अस्पताल के कंपाउंडर द्वारा छेड़छाड़  करने का मामला सामने आया है। घटना अलसुबह करीब 3:00 की बताई जा रही है। युवती को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था।

 कंपाउंडर ने उपचाराधीन युवती को इंजेक्शन लगाने की बात कहकर उसके परिजनों को बाहर भेज दिया। इस घटना की जानकारी पीड़ित ने अपने परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी शिकायत डॉक्टर से की तो डॉक्टर ने कंपाउंड पर कार्रवाई करने की बजाय पीड़ित के तीमारदार को ही थप्पड़ मार दिए, जिस पर परिजनों ने तुरंत 112 डायल का पुलिस को बुला लिया। 

परिजनों की शिकायत पर थाना शहर के प्रभारी, महिला पुलिस अधिकारियों के साथ अस्पताल में जांच पड़ताल करने पहुंचे। इसी दौरान अस्पताल संचालक की पत्नी ने पीड़ित के परिजनों को केस वापस लेने की नसीहत दे डाली,  जिस पर अस्पताल में ही परिजन भड़क गए इसे लेकर काफी देर तक अस्पताल परिसर में हंगामा भी हुआ। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल संचालक की पत्नी खुद पेशे से एक सरकारी डॉक्टर है जो चंडीगढ़ में कार्यरत है।

 परिजनों का आरोप है कि पुलिस भी अस्पताल में डॉक्टर के साथ करीब डेढ़ घंटे से बंद कमरे में बातचीत कर रही है। परिजनों पर केस को वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है लेकिन पीड़ित के परिजन किसी भी सूरत में दबाव में आने वाले नहीं हैं । परिजनों का कहना है कि अगर यहां पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह महिला आयोग से लेकर सीएम तक इसकी शिकायत करेंगे।

उल्टी और खांसी के चलते अस्पताल में इलाज करवाने के लिए पहुंची थी पीड़िता

वहीं थाना एसएचओ ने बताया पीड़ित परिजनों की तरफ से मौखिक रूप से छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी जिसके बाद अस्पताल में पूछताछ की गई है और पीड़िता के बयान दर्ज किये गए है। उन्होंने कहा कि लड़की का मामला होने के चलते पीड़िता के बयान मीडिया के सामने ओपन नहीं कर सकते हैं। एसएचओ राजबीर ने बताया कि आरोपी कंपाउंडर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है अभी गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने कहा की पीड़िता के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static