नशेड़ी भतीजे ने कुल्हाड़ी से काट डाली चाचा की गर्दन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 10:58 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जिले के करीबी गांव सुंदरपुर में एक युवक ने कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर अपने चाचा की जघन्य हत्या कर डाली। वारदात को रात के अंधेरे में उस वक्त अंजाम दिया गया जब अजीत सिंह गहरी नींद सोया हुआ था। भतीजा रिंकू कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और गर्दन काट दी। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू का दी है। जानकारी अनुसार गांव सुदंरपुर का रहने वाला करीब 60 साल का अजीत सिंह पशुओं की देखभाल के लिए घेर (प्लाट) में बने कमरे में सोया करता था। उसका गोद लिया हुआ बेटा बलराज भी अक्सर उसके साथ वहीं सोता था लेकिन कल वह घर पर ही सो गया।
PunjabKesari
सुबह जब परिवार के लोग प्लाट में पहुंचे तो देखा अजीत सिंह चारपाई पर मृत पड़ा था और उसकी गर्दन काटी गई थी। दीवार एवं दरवाजे पर भी खून के छीटें फैले हुए थे। सूचना पाकर इंस्पैक्टर मंजीत मोर टीम के साथ गांव पहुंचे और हालात का जायजा लेकर फोरैंसिक एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया की टीम को मौके पर बुलवाया। जांच में पाया कि बुजुर्ग की गर्दन तथा सिर पर चोटें मारी गई थी। हमलावर ने कुल्हाड़ी जैसे हथियार से वार किए होंगे। 
PunjabKesari
इस बीच परिवार ने अपने स्तर पर की छानबीन में पाया कि नशे में बेसुध सो रहे रिंकू के हाथ पर खून लगा था। कई ऐसी बातें नोटिस की जिनके आधार पर तय हुआ कि उसी ने नशे में अपने चाचा की हत्या की है। पुलिस ने तुरंत ही रिंकू को हिरासत में ले लिया। एस.एच.ओ. मंजीत मोर ने कहा कि हत्या की वजह आरोपी से पूछताछ के बाद पता चलेगी। इसी बीच सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपी ने इतना नशा किया हुआ है कि उसे मंगलवार की देर शाम तक भी पूरी तरह से होश नहीं आ पाया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static