मामूली रंजिश के चलते कर दी बुजुर्ग की हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 02:08 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग):  पलवल के घाघोट गांव में मामूली रंजिश के कारण एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। घटना के समय बुजुर्ग अपने घर पर अकेला था और पडोस के कुछ लोगों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 70 वर्षीय मृतक रमजान के बेटों के बयान पर एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी घरों को छोड़कर फरार हो गए हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार यह हमला बीते दिन शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। आरोपियों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया। जिसके बाद अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराया।
PunjabKesari
पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिनमें दो महिलायें भी शामिल है। मृतक के बेटे रसून तथा मोहम्मद शहीद ने बताया कि उनके पड़ोसी शौकीन का बेटा शोएब गांव की लडकियों की अश्लील विडिओ बनाकर सोशल मिडिया पर भेजता था।
PunjabKesari
जिसके लिए हमने उसे धमकाया तो परिवार के लोगों ने राय-मशविरा करके हमला बोल दिया। रसून ने बताया कि वह मेरी हत्या करना चाहते थे लेकिन मै घर पर नहीं था तो उसके पिता को ही मार डाला।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static