नामजद आरोपी ने साथियों संग भाजपा नेता के साथ की मारपीट, कार से की 5 लाख रुपये की लूट

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 02:02 PM (IST)

नूंह (एके बघेल) : जिले के किरा गांव के पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता राजेश से मारपीट कर पांच लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया। इस मामले में पीड़ित राजेश ने सदर थाना नूंह में शिकायत दे दी है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

पीड़ित पूर्व सरपंच व भाजपा नेता राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 5 जून की शाम इनोवा गाड़ी (एचआर 27 एच 4399) में पलवल से अपने पिता को गांव किरा छोड़ने आया था। पिता को छोड़कर अपने साथ सतीश पुत्र करणसिंह के साथ रात 10 बजे वापिस जाने लगा, तो किरा गांव बस स्टैंड के समीप रास्ते में गांव के ही देवीसिंह उर्फ प्रतापसिंह ने गाड़ी को रुकवा लिया। इस दौरान उसकी तरफ से 4-5 आदमी और आ गए। गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर लोहे की रॉड व लाठी डंडे लाठी से गाड़ी के शीशे तोड़ क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद उसे गाड़ी से निकाल कर मारपीट की। इस बीच जब राजेश ने विरोध किया तो देवीसिंह उर्फ प्रतापसिंह ने पिस्टल निकाल जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी में रखे पांच लाख रूपए निकालकर ले गए।

आरोपियों द्वारा की गई मारपीट के चलते राजेश बेहोश गया था। जिसके बाद उसके चालक ने सतीश ने परिवार के सदस्यों को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना पाकर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और 112 नंबर फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद स्थिति को देखते परिजन राजेश को लेकर पलवल के सरकारी अस्पताल पहुंचे। यहां से पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी। वहीं मामला नूंह जिले का होने के चलते पलवल अस्पताल से राजेश को अस्पताल प्रशासन ने नूंह के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने सिविल अस्पताल नूंह में आकर एमएलआर कराया। यहां पीड़ित की गंभीर हालत के मद्देनजर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज नलहड रेफर कर दिया। इसके बाद यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया गया।

वहीं पीड़ित ने पूरे प्रकरण की लिखित शिकायत 7 जून को नूंह सदर थाने में दी। मामले को लेकर नूंह सदर थाना के एडिशनल एसएचओ सत्यनारायण ने कहा कि शिकायत मिल गई है। पुलिस मामले में आगामी कर्रवाई में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static